Breaking News

डेनमार्क की रानी मैरी को शाही यात्रा में बेकाबू इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मारी टक्कर, जमीन पर गिरीं

डेनमार्क में निकाली जा रही राज परिवार की शाही यात्रा में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेकाबू होकर घुस गया। स्कूटर ने डेनमार्क की रानी मैरी को टक्कर मार दी। इससे वह जमीन पर गिर गईं। हालांकि उनको कोई चोट नहीं आईडेनमार्क की रानी 52 वर्षीय मैरी अपने बच्चों प्रिंस विसेंट और राजकुमारी जोसेफीन के साथ नुउक में शाही यात्रा के दौरान समर्थकों और प्रशंसकों से बात कर रहीं थीं। इस दौरान एक बुजुर्ग बेकाबू इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर पहुंचा और रानी को टक्कर मार दी। इसके चलते रानी जमीन पर गिर गईं। सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल तत्परता दिखाते हुए रानी को बचाया और स्कूटर को रोक दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि डेनमार्क के संचार कार्यालय ने बताया कि रानी मैरी को कोई चोट नहीं आई है। वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि स्कूटर की टक्कर तेज थी। इससे लगता है कि रानी को पीड़ा हुई होगी। उनकी आंखों में पानी आ गया था। पुलिस ने बैरिकेडिंग करके स्थिति पर नियंत्रण पाया और स्कूटर को रोक दिया। वहीं स्कूटर चालक ने स्कूटर के बेकाबू होने के कारण को लेकर अनभिज्ञता जताई है।

कुछ ही दूर खड़े थे राजकुमार
घटना को लेकर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि कैसे स्कूटर चालक ने रानी को टक्कर मारी। रानी जमीन पर गिरीं और वापस खड़ी हुईं, तब तक सुरक्षाकर्मियों ने स्कूटर को रोका। इस दौरान रानी के आसपास काफी भीड़ है। साथ ही राजकुमार विसेंट और राजकुमारी जोसेफीन कुछ दूर खड़ी नजर आ रही हैं।

2004 में हुआ था प्रिंस फ्रेडरिक से विवाह
डेनमार्क की क्वीन मैरी का विवाह 14 मई 2004 को प्रिंस फ्रेडरिक से हुआ था। दोनों की मुलाकात वर्ष 2000 में सिडनी में ओलंपिक के दौरान एक बार में हुई थी। दोनों ने अक्तूबर 2003 में सगाई की थी। अब उनके चार बच्चे हैं। इनमें राजकुमार क्रिश्चियन, राजकुमारीह इसाबेला, जुड़वां राजकुमार विसेंट, राजकुमारी जोसेफीन शामिल हैं।

About News Desk (P)

Check Also

डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा वादा- चुनाव जीतने के बाद बनाएंगे टास्क फोर्स; जानें किस शख्स को बनाएंगे इसका हेड

अमेरिका में पांच नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं। ऐसे में, रिपब्लिकन ...