Breaking News

केरल दौरे पर MGNREGA को लेकर बोले राहुल गांधी-“नौकरशाहों, व्यवसायियों ने कहा था कि यह पैसे की बर्बादी है”

केरल यात्रा के दूसरे दिन भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में मौजूद हैं और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मनरेगा के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की और उन्हें संबोधित किया।राहुल ने शनिवार को मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। साथ ही राहुल ने उनको संबोधित भी किया।

इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को जमकर आड़े हाथ लिया। राहुल ने मोदी पर मनरेगा को लेकर निशाना साधा।अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि UPA की सरकार ने MGNREGA को संकल्पित, विकसित और लागू किया था। मुझे याद है जब इसका पहली बार उल्लेख किया गया था तब हमें काफी प्रतिरोध का सामना करना पड़ा था। नौकरशाहों, व्यवसायियों ने कहा था कि यह पैसे की बर्बादी है।

मनरेगा को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि जब मैंने लोकसभा में प्रधानमंत्री को मनरेगा के खिलाफ बोलते हुए सुना तो मैं चौंक गया था। उन्होंने इसे UPA की विफलताओं का जीवंत स्मारक बताया था।  किसानों को बिना किसी समर्थन के उन्हें उनकी स्थिति पर छोड़ दिया गया है। सरकारों को हमारे किसानों और कृषि की रक्षा के लिए काम करना चाहिए।

About News Room lko

Check Also

अरुणाचल प्रदेश से आई दुखद खबर, तवांग में सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश होने से पायलट की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अरुणाचल प्रदेश के तवांग इलाके के पास भारतीय ...