Breaking News

हाथरस पहुंचने से पहले हिरासत में लिये गये राहुल-प्रियंका, हुई धक्का-मुक्की

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर पीडि़ता के परिजनों से मिलने दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, इस दौरान धक्कामुक्की में राहुल गांधी भी जमीन पर गिर पड़े.

गुरुवार दोपहर दिल्ली से कुछ दूरी पर जब दोनों नेताओं का काफिला ग्रेटर नोएडा के करीब पहुंचा, तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद राहुल और प्रियंका पैदल ही हजारों कायज़्कताओज़्ं के साथ हाथरस के लिए रवाना हो गए.बता दें कि प्रशासन ने हाथरस की सीमाओं को सील किया हुआ है और धारा 144 लगाई गई है.

बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस की ओर से अब राहुल और प्रियंका को हिरासत में लेकर अलग जगह पर ले जाया गया है. जिस जीप में बैठाकर दोनों नेताओं को ले जाया जा रहा है, उसपर कांग्रेस कार्यकर्ता चढ़ गए हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और यूपी पुलिस के बीच तीखी बहस हो रही है. पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया.

वहीं कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया है कि यूपी पुलिस के साथ धक्कामुक्की में राहुल गांधी गिर पड़े और पुलिस ने उनपर लाठियां मारी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 26 जून 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहेगा। आप ...