Breaking News

रेलवे क्रॉसिंग 147B पर ओवरब्रिज कि मांग को लेकर मचा हाहाकार…

गोरखपुर। शहीद नगरी चौरी चौरा में स्थित रेलवे क्रॉसिंग 147B पर ओवरब्रिज कि मांग को लेकर मचा हाहाकार। भोपा मुंडेरा बाजार मेंन रोड होते हुए सोनबरसा जाने के मेन रोड पर स्थित रेलवे ढाला गेट संख्या 147B पर ओवरब्रिज न बनने पर अखिल भारतीय उधोग व्यापार मंडल के तहसील प्रभारी भुवनपति निराला के नेतृव में एक हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें सैकड़ो व्यापारियों ने अपना-अपना हस्ताक्षर कर माननीय प्रधानमंत्री, माननीय रेल मंत्री, माननीय मुख्यमंत्री, जनरल मैनेजर रेलवे गोरखपुर व संबंधित सभी स्थानीय अधिकारीगण से अविलंब ओवरब्रिज बनवाने की मांग की है।

पत्रक में लिखा है कि सैकड़ो बार पत्रक दिए जाने के बावजूद क्षेत्र के विकास हेतु शहीद नगर चौरी चौरा के रेलवे गेट संख्या 147B पर जल्द से जल्द ओवरब्रिज बनाने की मांग की है। ओवरब्रिज नहीं बनने का आदेश हुआ तो अब जनता जन आंदोलन को बाध्य होगी, जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी। पत्र में बताया गया है की जहां स्थानीय व्यापारियों का व्यापार चौपट हो रहा है, वहीं पर कस्बे में आसपास के सैकड़ो गांवों के लोगों को आने जाने में बहुत परेशानी हो रही है। यही नहीं जाम लगने के कारण दुर्घटना तो आये दिन होती रहती है व वाहनों के ख़राब होने व वाहनों द्वारा बैरियर को तोड़ देने की घटनायें आम बात हो गयी है और काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ता है।

यहां तक की सबसे बड़ी दिक़्क़त उन मरीजों की होती है जिन्हे एम्बुलेन्स से उच्च केंद्र पर तत्काल इलाज की जरूरत होती है लेकिन ढाला बन्द मिलने पर उनका कीमती वक़्त इंतजार में बर्बाद हो जाता है। इस इंतजार में कई मरीजों की मौत भी हो चुकी है और स्कूल जाने वाले बच्चों को मजबूरन देर से स्कूल जाना पड़ता है। ओवरब्रिज की मांग करनें वालों में प्रदीप जायसवाल, अजय गुप्ता, रवि गुप्ता, वीरेंद्र कुमार गुप्ता, रविंदर वर्मा, महेश गुप्ता, त्रिगुणसेन गुप्ता, राजेश जायसवाल, सकिल अहमद, शब्बीर अहमद, अर्जुन वर्मा, गोविन्द सोनी, संजय सोनी आदि सैकड़ो लोग शामिल हैं।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...