Breaking News

आपातकाल नहीं अपराधकाल से जूझ रहा देश : Raj Babbar

लखनऊ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष Raj Babbar राज बब्बर ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत की। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश की पुलिस एक बाउंसर की तरह पेश आ रही रही थी। देश, प्रदेश में ये एक अपराधकाल की स्थिति बन चुकी है। मैंने अपने जिंदगी में इतना खून नहीं देखा जिस तरह से यहाँ भाजपा शासन में अत्याचार हो रहे हैं।

40 जख्मी, 5 गंभीर रूप से घायल : Raj Babbar

राज बब्बर ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गाँधी भवन के जिस हॉल में मीटिंग चल रही थी, उसको समाप्त करके जैसे ही राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र यादव बाहर निकले , उसके मुश्किल से 20 मीटर ही पहुंचे होंगे की पुलिस ने उनपर बर्बरता पूर्ण लाठिया बरसानी शुरू कर दी।

इस लाठीचार्ज में कांग्रेस के बहुत से कार्यकर्त्ता गम्भीर रूप से घायल हो गए। सीएलपी लीडर अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने गिराकर मारा तथा युवा नेता अंकुर वर्मा की गर्दन पर लाठी चार्ज के दौरान गंभीर चोट लगी है। राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र यादव की पीठ पर बहुत लाठियां पड़ी है जबकि हम यहां उनका स्वागत करने आए थे। उन्हें बहुत बुरे तरीके से मारा गया। राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीनिवासन पर भी पुलिसवालों ने बहुत लाठियां बरसाई। पुलिस के इस उपद्रवी घटना के दौरान कांग्रेस कार्यकर्त्ता बृजेश बादल, अजय कुमार, अंकित परिहार, अंकुर वर्मा एवं अनुज सिंह को गंभीर चोटें आयी। इस इमरजेंसी जैसे माहौल में करीब 40 से भी अधिक कार्यकर्त्ता जख्मी हुए , जबकि 5 को गंभीर चोटें आयी, जिनमें से 2 को फ़ौरन ट्रामा सेण्टर ले जाया गया।

बाउंसर बनी पुलिस : राज बब्बर

राज बब्बर ने बताया कि इस लाठीचार्ज में किसी का सर फट गया तो किसी की घुटने टूट गए, मीडिया को भी वहां से हटा दिया गया। पुलिस के इस लाठीचार्ज के दौरान न तो कोई मजिस्ट्रेट था और न ही SDM था , बिना किसी ऑर्डर के गाँधी भवन में बहुत से अपशब्दों का प्रयोग करते हुए महिला एवं युवा सभी पर लाठियां बरसाई गयी। घटनाक्रम को देखने से ऐसा लग रहा था मानो आज पुलिस, प्रदेश सरकार के बाउंसर का कार्य कर रही।

मोदी योगी के बाउंसरों ने गुंडों का काम करते हुए खाकी को बदनाम किया : राज बब्बर

Loading...

अंग्रेजों की तरह हुई बीजेपी प्रशासन : केशव चंद्र यादव

राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र यादव ने घटना के बारे में बताया की गाँधी भवन में चल रहा कार्यक्रम जैसे ही संपन्न हुआ , गेट खुल ही रहा था, तभी पुलिस ने बिना किसी से बातचीत किए, बिना कुछ सुने,  सभी को दौड़ा-दौड़ा कर मारना शुरू कर दिया।

आज देश में आपातकाल जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी है। प्रशासन ने भारत के संविधान की अवहेलना करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : केशव चंद्र यादव

भारत बचाओ आंदोलन

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की हम कंधे से कंधा मिलाते हुए जनता का साथ देते रहेंगे। आज की सरकार ना ही रोजगार दे पा रही और ना ही अपराध को रोक पा रही। इस सरकार में बेरोजगारी, महंगाई, अपराध को बढ़ावा मिला है। भाजपा के गैर जिम्मेदाराना सरकार के खिलाफ आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी देश व्यापक आंदोलन करेगी।

वरुण सिंह
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

उन्नाव रेप-मर्डर केस के बाद विरोधियों के निशाने पर आई यूपी सरकार

उन्नाव रेप-मर्डर केस के बाद विरोधियों के निशाने पर आई यूपी सरकार ने सोमवार को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *