Breaking News

Rajnath Singh: कर्नाटक से कैराना तक खिलेगा कमल

केंद्रीय गृहमंत्री Rajnath Singh ने वृ​हस्पतिवार को अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ में दो दिन के दौरे पर सीएमएस में आयोजित टीचर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि कर्नाटक से कैराना तक कमल खिलेगा। इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि शिक्षक पर पूरे राष्ट्र के निर्माण की जिम्मेदारी लेता है। जिससे हमारे नवयुवकों का मार्गदर्शन होता है। इसके साथ उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था से जुड़े सवालों के जवाब में कहा कि पहले से स्थिति काफी बेहतर है, सुधार हुआ है।

Rajnath Singh, हुकुम सिंह की बेटी को दिया गया टिकट

केंन्द्रीय गृ​हमंत्री ने इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कर्नाटक से लेकर कैराना तक कमल खुलेगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि कर्नाटक में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार आएगी। विधानसभा चुनाव के साथ ही यूपी के कैराना में लोकसभा उपचुनाव हो रहा है। बीजेपी नेता हुकुम सिंह के देहांत के बाद खाली हुई इस सीट पर उनकी बेटी को टिकट दिया गया है। जिस पर कमल खिलेगा। वहीं कैराना के चुनाव में भाजपा के सामने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी तबस्सुम हसन चुनाव मैदान में उतरेंगी।

यूपी में लॉ एंड आॅर्डर बेहतर

यूपी में हो रहे एनकाउंटर और प्रदेश से जुड़े अन्य सवालों के जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले से स्थितियां काफी बेहतर हैं। जिसमें काफी सुधार हुआ है।

Loading...

यह खबर भी देखें—Amit Shah ने सिद्धारमैया के गढ़ में किया रोड शो, कांग्रेस का कार्ड फेल

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर रालोद अध्यक्ष ने जताया दुख

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार तथा कई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *