Breaking News

Rajnath Singh’s son पंकज सिंह को मिली धमकी

केंद्रीय गृहमंत्री Rajnath Singh’s son भाजपा विधायक पंकज सिंह को वॉट्सएप पर धमकी मिली है। दरअसल पहले उन्हें वॉट्सएप पर कॉल किया गया। जिसे उन्होंने रिसीव नहीं किया। इसके बाद उनके पास धमकी भरा वॉट्सएप मैसेज भेजा गया। पिछले दिनों 22 मई को यह मैसेज भेजा गया। पिछले दिनों लगभग 2 दर्जन से अधिक भाजपा विधायकों को अनजान नंबर से धमकी दी गईं। जो सिलसिल अभी तक थमता नजर नहीं आ रहा है। इन सभी मामलों में कई थानों में रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस प्रशासन इसकी जांच के लिए लगा हुआ है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Rajnath Singh’s son, मैसेज करने वाले ने मांगे 10 लाख

पंकज सिंह के अनुसार उनसे 10 लाख रूपये रंगदारी के रूप में मांगे गये। पंकज सिंह ने वॉट्सएप पर धमकी मिलने के बाद नोएडा के पुलिस अधिकारियों को सूचित किया गया है। जिसके बाद पुलिस के बजाय मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया। जिसे जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

साइबर सेल और एसटीएफ कर रही जांच

सूत्रों के अनुसार आरोपी साइबर विशेषज्ञ हैं, जो ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यूपी के विधायकों से वॉट्सएप के माध्यम से रंगदारी मांगने के मामले सामने आने के बाद पुलिस विभाग सतर्क हो गया है। मामले की जांच साइबर सेल और एसटीएफ को सौंपी जा चुकी है। जो कि मामले की जांच कर रही है।

Loading...

यह खबर भी देखें—Modi government के 4 साल बेमिसाल

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डैमेज कंट्रोल और नागपुर अधिवेशन की रणनीति पर मंथन

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *