Breaking News

एक महीने से ज़िन्दगी और मौत के बीच लड़ रहे राजू श्रीवास्तव, शत्रुघ्न सिन्हा ने की एम्स से ये अपील

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स में भर्ती के 1 महीना का समय पूरा हो चुका है।

एम्स प्रशासन ने भी अब तक उनकी हेल्थ को लेकर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया है. लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर चिंता जाहिर करते हुए एम्स से हेल्थ बुलेटिन जारी करने को कहा है.

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत पर चिंता जताई है और एम्स के डॉक्टरों से उनका हेल्थ अपडेट जारी करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया, “राजू…स्टैंडअप कॉमेडी किंग, सेल्फ मेड और बहुत अच्छे इंसान हैं…उनकी पत्नी और परिवार ट्रॉमा से गुज़र रहा है।” बकौल सिन्हा, यह निराशाजनक है कि राजू 1-महीने से अस्पताल में हैं।

इस छोटी उम्र में कोई पॉजिटिव रेस्पॉन्स नहीं आ रहा है. सराहना करुंगा, अगर डॉक्टर या अस्पताल उनके हेल्थ कंडीशन पर एक नया बुलेटिन जारी करेंगे. उम्मीद है, कामना और प्रार्थना करता हूं कि वो इन सबसे जल्द ही बाहर निकलें.

19 अगस्त को राजू की ब्रेन में संक्रमण फैलने के बाद उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई थी। डॉक्टर्स भी काफी चिंतित हो गए थे। बचने की उम्मीद भी बेहद कम हो गई थी। इससे पहले 10 अगस्त को हार्ट अटैक के बाद उन्होंने मौत को मात देकर तेजी से रिकवरी की थी।

About News Room lko

Check Also

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट ...