Breaking News

इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहन घर से निकली रकुल प्रीत, देखते रह गए फैस

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की टाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं.

रकुल प्रीत

एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसे पहनकर रकुल प्रीत जैसे कार से नीचे उतरीं तो पैपराजी को देख बार-बार उसे नीचे की तरफ खिसकाती रहीं. रकुल प्रीत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो इतने टाइट ड्रेस में अनकंफर्टेबल हैं. एक्ट्रेस का ऑरेंज कलर की ड्रेस वाला लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में पोज दिए.

रकुल प्रीत की इस ऑरेंज कलर की ड्रेस का गला भी काफी ज्यादा डीप है. जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. लुक की बात करें तो रकुल इस ड्रेस में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. इसके साथ ही बड़े-बड़े गोल्डन कलर के इयरिंग्स और ओपन हेयर उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं.

इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है. इस टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में रकुल ने अपना परफेक्ट फिगर तो फ्लॉन्ट किया ही, साथ ही काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल भी दिखीं. एक्ट्रेस जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर से नीचे खिसकाती हुई नजर आईं.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...