Breaking News

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया ये विडियो, नजर आई बेहद ख़ूबसूरत

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने ही एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जिन्हें उन्होंने हाल ही में खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. इस बात में कोई शक नहीं है कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं और हैल्दी रहने के लिए वो एक स्ट्रिक्ड वर्कआउट रूटीन को फॉलो करती हैं.

जाह्नवी कपूर

अक्सर जान्हवी अपने वर्कआउट की झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने वर्कआउट सेशन से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जहां कुछ लोगों को एक्ट्रेस के वीडियो ने जिम जाने के लिए प्रेरित किया तो वहीं, कई नेटिजन्स ने जान्हवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

25 साल की जान्हवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों को घायल करती हुई नजर आती हैं. इसके अलावा इन दिनों वो शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

कल यानी गुरुवार को स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए जान्हवी कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया. जहां कई फैंस ने उनके वर्कआउट पोस्ट को पसंद किया तो कई ने एक्ट्रेस को बिना किसी कारण के ट्रोल किया.

आप जान्हवी के वीडियो में देख सकते हैं कि वो अपने जिम आउटफिट में स्ट्रेचिंग से लेकर और डम्बल उठाने और लेग एक्सरसाइज तक काफी अलग-अलग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. ऑनलाइन आते ही लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा-‘काश इतनी मेहनत तुमने एक्टिंग मैं भी की होती’. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘अब मुझे भी सेलेब्रिटी जिम ट्रेनर बनाना पड़ेगा लगता है, कम पैसे मिलेंगे लेकिन मैं खुश रहूंगा’.

About News Room lko

Check Also

एकदम असली है ‘हीरामंडी’ के सारे गहने, कीमत बताते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, “मैं पहनकर भाग जाऊं तो..”

संजय लीला भंसाली के हर एक काम में उनके सेट की तारीफ जरुर होती है। ...