Breaking News

एक साल की हुई राम चरण की बेटी, इस मौके पर पत्नी उपासना ने शेयर किया दिल को छु जाने वाला एक वीडियो

ग्लोबल स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला आज 20 जून को एक साल की हो गयीं। राम चरण और उपासना शादी के 11 साल बाद पहली बार 20 जून 2023 को पेरेंट्स बने थे।

राम चरण के पिता बनने के बाद उनकी फैमिली और फैंस के बीच का जश्न देखने लायक था। मेगास्टार फैमिली ने अपनी बेटी का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा है। आज क्लिन कारा कोनिडेला के एक साल होने के  अवसर पर उपासना अपनी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी एक्सपीरियंस को फैंस के साथ साझा किया है।

एक साल की हुई राम चरण की बेटी, इस मौके पर पत्नी  उपासना ने शेयर किया दिल को छु जाने वाला एक वीडियो

आरआरआर स्टार राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी ने क्लिन कारा कोनिडेला के पहले जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमे  राम चरण, उपासना और उनके पेरेंट्स के साथ-साथ मेगास्टार चिरंजीवी ने घर में पहली पोती आने पर अपना रिएक्शन बताया गया है। बता दें, राम चरण ने कहा कि उनकी पत्नी के साथ जिंदगी के अबतक के 11 साल बेहद शानदार रहे और पेरेंट्स बनने की खुशी अब तक की सबसे बड़ी खुशी है।

उपासना ने अपना एक्सपीरियंस शेयर कर कहा कि मैं डर भी रही थी और मुझे खुशी थी कि हमारे घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है और उसके आने के बाद जिंदगी कम्पलीट हो गई। इस वीडियो में क्लिन कारा कोनिडेला के नामकरण भी झलक भी देखने को मिली। बता दें, इन सभी अपना एक्सपीरियंस उस क्षण में शेयर किया गया था, जब उपासना लेबर रूम में थी और मेगास्टार फैमिली लेबर रूम के बाहर बेबी के आने का इंतजार कर रही थी।

https://www.instagram.com/reel/C8aRY5BSlnw/?igsh=MWxxdXlwYWx5YjU4Zg==

वर्क फ्रंट के बात करें तो  रामचरण अपनी आगामी फिल्में RC16 और RC17 के अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं। RC16 में उनके साथ जाह्नवी कपूर नज़र आएँगी और RC17 की एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं है, और गेम चेंजर का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत के सबसे बड़े बैंक घोटाले पर होगी एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म

“दो और दो प्यार” और “शर्माजी की बेटी” को मिली सराहना के बाद  एलिप्सिस एंटरटेनमेंट, ...