Breaking News

22 साल पहले करीना ने की थी जिब्रान खान की मदद, ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ एक्टर ने खुद बताया किस्सा

कैलेंडर में 21 जून की तारीख आते ही फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ रिलीज की दहलीज को पार कर लेगी। पिछले कई दिनों से फिल्म का जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है। अब इसकी परीक्षा की घड़ी आ चुकी है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही दर्शकों की ओर से प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो जाएगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे प्रदर्शन करेगी यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन उससे पहले हम आपको इस फिल्म में काम कर रहे अभिनेता जिब्रान खान से जुड़ा एक पुराना किस्सा बताने जा रहे हैं।

करीना कपूर के साथ काम कर चुके हैं जिब्रान खान
जिब्रान खान वही हैं, जो करण जौहर की हिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख खान और काजोल द्वारा निभाए किरदार के बेटे का रोल अदा कर चुके हैं। उनके किरदार का नाम क्रिश था। एक हालिया साक्षात्कार में, जिब्रान खान ने इसी फिल्म से जुड़ा वह किस्सा साझा किया है, जब एक लंबे संवाद को बोलने के दौरान उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था।

करीना ने इस तरह की जिब्रान की मदद
जिब्रान ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन ऐसा था, जिसे करने में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा रहा था। इसके बाद फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान ने उनकी मदद की थी। दरअसल, यह वह सीन था, जब राष्ट्रगान के बाद जिब्रान खान एक भावुक कर देने वाला मोनोलॉग बोलते हैं। जिब्रान ने बताया कि इस सीन को करते हुए बार-बार उनकी टूथकैप गिर जाती थी और सेट पर मौजूद लोगों को उनके पास भागना पड़ता था। उन्होंने बताया कि इस स्थिति में करीना कपूर ने आगे आकर सभी से शांत होने के लिए कहा था। जिब्रान उस वक्त बच्चे थे और करीना ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए कहा था कि बच्चे को अपना समय लेने दो।

जिब्रान ने की करीना कपूर की तारीफ
जिब्रान ने करीना कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि करीना ने उनके साथ बड़ा अच्छा बर्ताव किया। बार-बार रीटेक के बावजूद करीना सीन की शूटिंग करती रही थीं। जिब्रान ने कहा कि करीना काफी प्रोफेशनल हैं और यही वजह है कि ये लोग सुपरस्टार हैं। बता दें कि ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में जिब्रान खान के अलावा पश्मीना रोशन, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल ने भी मुख्य भूमिका अदा की है।

About News Desk (P)

Check Also

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट शिबाशीष सरकार ने ओटीटी एडिशन के साथ “टॉयफ़ा 2023” को किया रीलॉन्च

मुंबई। मिस्टर शिवाकुमार सुंदरम (सीईओ- पब्लिशिंग) और बेनेट, कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, ...