Breaking News

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ इस फिल्म में आयेंगे नजर , जानिए सबसे पहले

णबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर और गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का यूथ खासकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लव रंजन की अन्य फिल्मों की तरह यह भी पूरी तरह से कार्मिशियल ड्रामा है। सिने प्रेमियों को लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्में पसंद आती है और उम्मीद की जा रही है कि, यह फिल्म काफी पसंद आएगी।

लव रंजन दरअसल, नहीं चाहते कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर साथ में इस फिल्म को प्रमोट करें। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन दिया कि, दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। लेकिन, फिर भी दोनों को लव रंजन ने साथ में आने से मना कर दिया है।

इसके पीछे वजह ये है कि लव रंजन चाहते हैं कि सीधे थियेटर में स्क्रीन पर ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर साथ में नजर आएं। लव रंजन का मानना है कि इससे दोनों को देखने की एक्साइटमेंट दर्शकों के बीच बनी रहेगी। लव रंजन चाहते हैं कि इस जोड़ी की फ्रेशनेस रिलीज तक बनी रहे। प्रमोशन में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर साथ में तस्वीरें भी नहीं क्लिक करवा रहे हैं।

फिल्म को जोर शोर से प्रमोट किया जा रहा है। लेकिन, सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मिलकर साथ में नहीं प्रमोट कर रहे हैं। इसे लेकर लगातार गॉसिप जारी है कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि दोनों साथ में फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह भी सामने आ गई हा।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...