Breaking News

फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ के सेट से लीक हुई तस्वीर , इस अंदाज में नजर आए परेश रावल

बॉलीवुड फिल्म हेरा फेरी को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। इसी को देखते हुए साल 2006 में फिल्म के दूसरे पार्ट ‘फिर हेरा फेरी’ को रिलीज किया गया। ‘हेरा फेरी 3’ के सेट से जो तस्वीर सामने आई है उसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आ रहे हैं। तीनों ही कलाकार फिल्म में अपने किरदार के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। फैंस इस फोटो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इन तीनों को साथ देख फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। खासतौर पर अक्षय कुमार को देख फैंस एक्साइटेड हो गए है। अब लोगों का मानना है कि हेरा फेरी 3 भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपये कूटने वाली है।

इस मूवी ने भी दर्शकों के दिलों को बखूबी जीता था। वहीं इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की लोग काफी समय से डिमांड कर रहे हैं। हाल ही में खबर ये आई थी कि मूवी में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे लेकिन अब फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

जानकारी के मुातबिक ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आएंगे। इस बीच हेरा फेरी 3 के सेट से एक तस्वीर लीक हो गई है, जिसे देख लोगों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

 

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...