Breaking News

रंगो हाथ पकड़ा मोबाइल चोर, पर्चा बनवाते समय जेब से निकाला मोबाइल

बिधूना। कस्बा स्थित सीएचसी में दवा लेने के लिए पर्चा बनवाते समय एक युवक की जेब से मोबाइल निकाल कर भाग रहे चोर को युवक ने दौड़कर पकड़ लिया। जिसके पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस चोर को कोतवाली ले गयी।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव गुमानी पुर्वा कुसमरा निवासी प्रमोद कुमार शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में दवा लेने गया था। जहां पर वह दिन में करीब 11ः45 बजे लाइन में लगकर डाक्टर को दिखाने के लिए पर्चा बनवा रहा था। तभी लाइन में पीछे लगे एक चोर ने उसकी जेब से मोबाइल निकाल लिया और धीरे से वहां से जाने लगा।

प्रमोद की जेब से मोबाइल निकाले जाने की जानकारी लाइन में लगे एक अन्य व्यक्ति ने बतायी तो प्रमोद ने दौड़कर ब्लाॅक कार्यालय के पास चोर को पकड़ लिया और उसके पास से अपना मोबाइल बरामद कर लिया। जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी।

उधर अस्पताल में मौजूद लोगों द्वारा जानकारी देने पर पुलिस मौंके पर पहुंच गयी और उसने चोर को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद थाने ले गयी। पूछतांछ में चोर ने अपना नाम राजेश कुमार पुत्र जागेश्वर निवासी सहार बताया। इस संबंध में कोतवाल जीवाराम ने बताया कि एक व्यक्ति को मोबाइल चोरी के आरोप में थाने लाया गया है, जिससे पूछतांछ की जा रही है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...