Breaking News

दीपिका के जेएनयू जाने के फैसले का समर्थन करने के लिए मैदान में उतरे रजा मुराद, कहा :’कोई गुनाह नहीं…’

कई बॉलीवुड हस्तियों के बाद रजा मुराद ने भी दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के फैसले का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि अगर छात्रों का मोरल बढ़ाना गुनाह है तो दीपिका सबसे बड़ी गुनहगार हैं। दीपिका वहां (जेएनयू) गईं और वहां कुछ देर रहने के बाद वापस आ गईं। मैं समझता हूं कि दीपिका ने वहां जाकर डेमोक्रेसी का कोई उल्लंघन नहीं किया है। वह अपने दिल से गई हैं, अपनी मर्जी की मालिक हैं। वह जहां चाहें कानून के फ्रेमवर्क में रहकर जा सकती हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद राम पुर दौरे पर हैं। वह इसी जिले के निवासी हैं। वे बीच-बीच में रामपुर आते रहते हैं। रामपुर के लोगों के बीच रहकर उनसे मुलाकात करते हैं उनकी खुशियों में भी शामिल होते हैं।

रजा मुराद ने आगे कहा कि इस डेमोक्रेटिक कंट्री की वह शहरी हैं। उनको कहीं भी जाने का हक है। वह जेएनयू में बच्चों से मिली हैं और उन्होंने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है और वहां से वापस आ गईं। जो लोग यह कयास लगा रहे हैं कि दीपिका अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए गई थीं तो इस पर रजा मुराद ने कहा कि कोई भी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आग से नहीं खेलेगा। रजा मुराद ने कहा जिस बेदर्दी के साथ नकाबपोश लोगों ने उन बच्चों को पीटा है यह निंदनीय है। किसी भी प्रकार की हिंसा निंदनीय है और दंडनीय अपराध भी है। रज़ा मुराद ने कहा अगर आप हिंसा का समर्थन नहीं कर रहे हैं तो हर किसी को वहां जाने का अधिकार है इसके बाद रजा मुराद ने एक शेर पढ़ा- ‘हम हां भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।’

रजा मुराद ने कहा मेरे हिसाब से जो भी समझता है कि वहां जाकर बच्चों के जख्मों पर अगर मरहम रखा जाए उनकी दिलजोई की जाए तो यह अपने आपमें मैं समझता हूं कि पुण्य का काम है। मैं इसे बिल्कुल गलत नहीं मानता। अब देखिए जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें भी विरोध करने का हक है। दीपिका को वहां जाने का हक है आप उन्हें रोक नहीं सकते हैं। जो लोग विरोध कर रहे हैं उनको भी आप रोक नहीं सकते हैं उन्हें भी अपनी बात कहने का हक है। लेकिन उस विरोध में अगर कोई उग्र प्रदर्शन होता है, पोस्टर फाड़े जाते हैं, थिएटर के शीशे तोड़े जाते हैं, मारने की धमकी दी जाती है तो यह तो फिर डेमोक्रेसी नहीं है। मैं समझता हूं कि दीपिका ने वहां जाकर डेमोक्रेसी का कोई उल्लंघन नहीं किया है।

About News Room lko

Check Also

अयोध्या में राम नवमी के अवसर पर आज दोपहर बाद से 22 घंटे वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा

राम नगरी में यातायात डायवर्जन व्यवस्था रहेगी लागू। अयोध्या। राम नवमी व मेला के मद्देनजर ...