Breaking News

नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, आज ही करे आवेदन

यूपी में सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर है. इसके लिए उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय (UPUMS) ने नर्सिंग ऑफिसर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए है.

लंदन में संसद चू रही है, दिल्ली में भवन दमक रहा है!

नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 19 मई
ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 08 जून

पदों का विवरण:- नर्सिंग ऑफिसर -600

आयु सीमा:- इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु सीमा 18-40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि आयु की गणना करने की तिथि 1 जनवरी 2023 है. साथ ही आयु सीमा में नियमानुसार छूट भी दी जाएगी.

शैक्षिक योग्यता:- कैंडिडेट्स के पास किसी भी भारतीय नर्सिंग परिषद / राज्य नर्सिंग परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से नर्सिंग (ऑनर्स) में बी.एससी की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही राज्य/भारतीय नर्सिंग परिषद के साथ नर्स और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत होना चाहिए या मान्यता प्राप्त संस्थान / बोर्ड या परिषद इंडियन नर्सिंग काउंसिल से जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी में डिप्लोमा होना चाहिए. राज्य / भारतीय नर्सिंग परिषद में नर्स और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत भी होना चाहिए. इसके अतिरिक्त शैक्षिक योग्यता प्राप्त करने के पश्चात् न्यूनतम 50 बिस्तर वाले अस्पताल (सक्षम जिला चिकित्सा प्राधिकरण के साथ पंजीकृत) में दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...