जोहानिसबर्ग के मैदान पर मिली जीत को लेकर SA की टीम के कप्तान ने कहा-“टीम में अभी सुधार की…”

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने कहा है कि जोहानिसबर्ग के मैदान पर मिली जीत उनकी टीम के लिए सही दिशा में एक कदम है। उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी टीम में अभी सुधार की जरूरत है.

इस सीरीज के पहले मैच में अफ्रीकी टीम को 113 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दूसरे मैच में अफ्रीका ने शानदार वापसी करते हुए सात विकेट से जीत दर्ज की। अब तीन मैच की सीरीज में दोनों टीमों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं।

स्पोर्ट्स 24 से बातचीत में एल्गर ने कहा “यह सकारात्मक कदम है, कोई संदेह नहीं कि यह सही दिशा में है। हमें अभी भी आने वाले मैचों में मुश्किल चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। शुरू हो रहे टेस्ट में भी हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। हमें कई तरह के हालातों का सामना करना पड़ेगा और ऐसे समय में खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं यह अहम होगा।”

एल्गर ने कहा हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और इससे टीम के कई खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। भारत की तुलना में हमारे पास कम अनुभवी खिलाड़ी हैं, लेकिन हमें पता है कि सब कुछ हमारे पक्ष में नहीं होने वाला। भारत और अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मंगलवार से केप टाउन के मैदान में खेला जाएगा। डीन एल्गर का मानना है कि इस मैच में अफ्रीकी टीम के पास सुधार करने का मौका है।

About News Room lko

Check Also

यहाँ जानिए आखिर क्यों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर भड़क उठे मोंटी पनेसर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान ...