Breaking News

Reliance Jewels का लखनऊ में खुला तीसरा शोरूम

लखनऊ। भारत के सर्वाधिक भरोसेमंद आभूषण ब्रांड में शुमार रिलायंस ज्वेल्स (Reliance Jewels) ने लखनऊ में अपना तीसरा शोरूम राजधानी के शाहनजफ रोड, सहारागंज मॉल के सामने में खोला। 3352 वर्गफीट क्षेत्र में फैले इस भव्य शोरूम में सोने, हीरे व अन्य रत्न आभूषणों के बेहतरीन कलेक्शन उपलब्ध कराए जाएंगे। वर्तमान समय में 69 शहरों में 169 स्टोर के साथ रिलायंस ज्वेल्स ने देश में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई है। इनमें एक्सक्लूसिव और शॉप इन शॉप फॉर्मेट वाले स्टोर भी शामिल हैं।

नया शोरूम सभी मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लैस

तेजी के साथ बढ़ते विस्तार के साथ रिलायंस ज्वेल्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों को आभूषणों से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण सेवाएं प्रदान करना है। नया शोरूम सभी मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लैस है, जो ग्राहकों को भव्य और शानदार अनुभव देने में मददगार होगा। शोरूम में सोने और हीरे के पारंपरिक व समकालीन आभूषणों की विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी।

पहले 100 ग्राहकों को मुफ्त सोने के सिक्के

इस मौके पर रिलायंस ज्वेल्स ने शानदार इनॉग्रल ऑफर का भी एलान किया है, जिसके तहत स्वर्ण आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत की छूट, हीरे के आभूषणों पर 25 प्रतिशत तक की छूट और पहले 100 ग्राहकों को मुफ्त सोने के सिक्के दिए जाएंगे। ग्राहकों तक पहुंच को देखते हुए रिलायंस ज्वेल्स में ग्राहकों को एक और शानदार मौका दिया गया है। इसके तहत ग्राहक हर महीने किस्त देते हुए मैच्योरिटी पर आभूषण खरीद सकेंगे। मासिक किस्त अंतिम तारीख से पहले कैश, डेबिट/क्रेडिट कार्ड, पीडीसी या ईसीएस के रूप में चुकाई जा सकती है और अपने भुगतान की स्थिति रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट पर देखी जा सकती है। फ्री गोल्ड प्योरिटी और फ्री ज्वेलरी क्लीनिंग जैसी कंप्लीमेंटरी सेवाएं भी उपलब्ध होंगी।

नए शोरूम के उद्घाटन के मौके पर रिलायंस ज्वेल्स के प्रवक्ता ने कहा,”हमें लखनऊ में अपने तीसरे शोरूम का उद्घाटन करते हुए खुशी हो रही है। तेज विस्तार के अपने लक्ष्य और ग्राहकों के समर्थन व भरोसे के दम पर हमारा विश्वास है कि हम ग्राहकों को कीमत, गुणवत्ता और सुनिश्चित शुद्धता का अनुभव देने में सफल होंगे। लखनऊ के लोगों के लिए शानदार ज्वेलरी कलेक्शन पेश करने को लेकर हम उत्साहित हैं।”

About Samar Saleel

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...