Breaking News

Honor V30  की रेंडर इमेज हुई लीक, जानिए ये है फीचर

Honor अपनी V सीरीज के तहत Honor V30  V30 Pro को Smart Phone मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है. इन्हें लेकर अभी तक कई लीक्स और खुलासे सामने आ चुके हैं.

पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में Honor V30 Pro के डिजाइन  विशेषता का खुलासा किया गया था. वहीं अब Honor V30 सीरीज की लॉन्च डेट सामने आ गई है, इसके अनुसार यह Smart Phone 5G सपोर्ट के साथ चीनी बाजार में 26 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन बता दें कि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसके विशेषता की जानकारी शेयर नहीं की है.

Weibo के जरिए सामने आई रिपोर्ट में Honor V30 सीरीज को 26 नवंबर को लॉन्च करेगी, इसके लिए चाइना में लॉन्च इवेंट का आयोजन किया जा रहा है. Weibo पर एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें फोन की इमेज में ड्यूल पंच होल डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही पोस्ट में यह भी स्पष्ट किया गया है कि चीनी बाजार में इस फोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा.

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Honor V30 Pro में पंच-होल के साथ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस  एक ToF कैमरा दिया गया है. इसमें क्षमता बैकअप के लिए 4,200एमएएच की बैटरी उपस्थित है.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...