Breaking News

इस फिल्ममेकर को भारी पड़ा सलमान खान का ये पंगा

कई लोगों की ये ख्वाहिश है कि सलमान खान और शाहरुख खान किसी फिल्म में एक साथ काम करें। पिछले साल फिल्म जीरो में दोनों अभिनेताओं को एक साथ देखा गया जो उनके फैंस के उत्साहित करने वाला था लेकिन शाहरूख खान की ये फिल्म असफल साबित हुई थी। इसके बाद इन दिनों चर्चा है कि सलमान खान और शाहरुख खान को जल्द ही मशूहर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में देखने वाले हैं। जब ये खबरें आई थी तो दोनों सितारों के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था वो इसके लिए बेहद खुश थे।


बीते दिन फिल्ममेकर निखिल द्विवेदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख और सलमान ने हां कर दी थी। लेकिन बाद में किसी कारण बात नहीं बन पाई। अब अभिनेता सलमान खान ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सलमान ने निखिल द्विवेदी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि, उनको ऐसा लगता है कि निखिल द्विवेदी और संजय लीला भंसाली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। जिसे निखिल डायरेक्ट करेंगे और संजय लीला भंसाली फिल्म में एक्टिंग करेंगे।

गौरतलब है कि निखिल ने एक बातचीत में ऐसा कहा था कि सलमान खान और शाहरुख खान भंसाली की अगली फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन किसी कारण वश बात नहीं बन पाई और ये प्रोजेक्ट रूक गया।

हालांकि इससे अब सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस को बड़ा झटका जरूर लगा है क्योंकि फैंस ने तो दोनों को एक साथ देखने का सपना देखना शुरू कर दिया था। खैर सलमान इन दिनों अपनी फिल्म दबंगसलमान ने निखिल द्विवेदी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि, उनको ऐसा लगता है कि निखिल द्विवेदी और संजय लीला भंसाली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं।

जिसे निखिल डायरेक्ट करेंगे और संजय लीला भंसाली फिल्म में एक्टिंग करेंगे। 3 को लेकर चर्चा में बने हुए है। जो बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने महज पांच दिन की कमाई में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में फिल्म की और भी शानदार कमाई की उम्मीद की जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...