Breaking News

भाईचारा खत्म करने वालों को वोट की चोट देगी खतौली की जनता : रोहित अग्रवाल

• रालोद नेता ने की खतौली उपचुनाव में रालोद प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील

• कहा, भारी गुस्से में हैं किसान-व्यापारी, खतौली में भाजपा उम्मीदवार को मिलेगी तगड़ी हार

लखनऊ। रालोद नेता रोहित अग्रवाल ने खतौली उपचुनाव में रालोद प्रत्याशी मदन भैया को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह समय सत्ता के अहंकार में चूर भाजपा की चूलें हिलाने का है।

पुलिस का अमानवीय चेहरा नाबालिग विक्रेता का फेका तराजू उठाने गया कटे पैर

पश्चिमी उत्तर प्रदेश किसानों का गढ़ है और भाजपा ने दोबारा सत्ता हासिल करने के बाद भी अब तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा पूरा नहीं किया है। साढ़े 8 सालों में गन्ने के मूल्य में सिर्फ 25 रुपये की बढोत्तरी हुई है। जबकि सत्ता के करीबी पूंजीपतियों की आमदनी दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ रही है।

ऐसे में किसान विरोधी इस सरकार को सत्ता से हटाने का पहला कदम खतौली की जागरूक जनता ज़रूर उठाएगी। रालोद व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष #रोहित_अग्रवाल ने व्यापारियों से भी अपील की कि वोट देने से पहले एक बार पीछे मुड़कर ज़रूर देखें जब नोटबंदी और जीएसटी की चोट देकर सरकार ने छोटे व्यापारियों के व्यापार को चौपट करने का काम किया।

आयुष्मान भारत योजना से विवेकानंद पॉलीक्लिनिक भी जुड़ा

उन्होंने कहा वोट देते समय जनता यह ज़रूर याद रखे कि जो आपके बुनियादी मुद्दों पर बात करे, जो आपके अधिकारों की रक्षा करे, समाज को एकजुट रखे, युवाओं को आगे बढ़ने के लिए अवसर दे, महिलाओं को सुरक्षा दे, उसी व्यक्ति और पार्टी को वोट दें। जो दंगे कराकर समाज को बांटने का काम करे, उसे वोट की भारी चोट मिलनी चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...