New zealand को पहले ही मैच में शिकस्त देने के बावजूद दुखी हैं रोहित शर्मा, बताई ये वजह

टीम इंडिया (Team India) और न्यूजीलैंड (Newzealand) के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया.

जहां, गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजो की शानदार बैटिंग के दम पर कीवी टीम को 5 विकेट से शिकस्त दी. वहीं, लगातार न्यूजीलैंड की तरफ से सात मैच से चली आ रही जीत के सिलसिले को टीम इंडिया ने रोक दिया.

नई जिम्मेदारी मिलते ही पहले मैच में ही इस सलामी जोड़ी ने नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. न्यूजीलैंडसे मिली 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान और उप कप्तान की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) के लिए यह सीरीज एक नया आगाज रहा, रोहित टी20 टीम के परमानेंट कप्तान बन गए जबकि केएल राहुल उप-कप्तान. नई जिम्मेदारी मिलते ही पहले मैच में ही इस सलामी जोड़ी ने नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया

रोहित शर्मा ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा. रोहित शर्मा शिखर धवन के साथ 11बार टी20 इंटरनेशनल में अर्धशतकीय साझेदारी की हैं. लेकिन धवन की जगह अब टीम में राहुल ओपनर की भूमिका निभा रहे है. ऐसे में रोहित-राहुल कई बड़े रिकार्ड्स की झड़ी लगा सकते है.

About News Room lko

Check Also

साल 2025 में विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप की दक्षिण कोरिया तीसरी बार करेगा मेजबानी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें साल 2025 में विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप का आयोजन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *