Breaking News

मैच के बीच में ही रोहित शर्मा अचानक पहुंचे अस्पताल, हाथ से निकलने लगा…

 भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेला जा रहा दूसरा वनडे मैच बीच में ही छोड़कर अचानक अस्पताल पहुंच गए हैं. इसके बाद से ही भारतीय फैंस खौफ में हैं. हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिरी रोहित शर्मा अचानक ही अस्पताल कैसे पहुंच गए हैं.

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान स्लिप में कैच पकड़ने की कोशिश में बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई. चोट लगने के बाद रोहित शर्मा के हाथ से खून टपक रहा था. रोहित शर्मा को एक्स-रे के लिए ढाका अस्पताल भेजा गया है. रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में जब स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे तो दूसरे ओवर में ये पूरी घटना घट गई.

बांग्लादेश की पारी के दूसरे ओवर में मोहम्मद सिराज गेंदबाजी के लिए आए, तब रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे. इस ओवर में बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज अनामुल हक स्ट्राइक पर मौजूद थे और मोहम्मद सिराज की एक तेज गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में खड़े रोहित शर्मा के पास पहुंची. रोहित शर्मा इस कैच को पकड़ने के दौरान अपना हाथ चोटिल करवा बैठे और उनके हाथ से खून निकलने लगा.

चोट लगने के बाद रोहित शर्मा के हाथ से खून निकलने लगा और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया. इसके बाद रोहित शर्मा को अंगूठे के स्कैन के लिए अस्पताल भेजा गया है. भारतीय फैंस ये दुआ कर रहे हैं कि रोहित शर्मा के अंगूठे में फ्रैक्चर नहीं हो वरना वह वनडे के साथ-साथ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो जाएंगे. टीम इंडिया को अपने कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा की बहुत जरूरत है. रोहित शर्मा की जगह रजत पाटीदार मैदान पर फील्डिंग के लिए आए थे.

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...