Breaking News

इंजरी से रिकवर होने में जुटे रोहित शर्मा ने शेयर किया जिम वीडियो, देखने को मिला…

कॉफ इंजरी से रिकवर होने में जुटे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जिम में वजन उठाते हुए का अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी इस पोस्ट के बाद हिटमैन के ढेरों प्रशंसकों ने न सिर्फ उनसे जल्द अच्छा होने का आग्रह किया, बल्कि इतनी जल्दी मैदान पर वापसी के इशारा देने पर वे आश्चर्यचकित भी थे. हालांकि, हिंदुस्तान के महान स्पिनरों में से एक हरभजन सिंह का सवाल इनसे सबसे बहुत ज्यादा अलग था.

हरभजन ने रोहित के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसके लिए केवल 40 किग्रा? साधारण श्याणा.’ रोहित शर्मा ने हरभजन को जवाब देते हुए लिखा, ‘ऐसा इसलिए है, क्योंकि चोट के बाद वजन के साथ यह मेरा पहला दिन है.’ हरभजन सिंह की टिप्पणी ने उपयोगकर्ताओं को विभाजन में छोड़ दिया, जबकि कुछ ने बोला कि रोहित को गेंद को स्टैंड पर भेजने के लिए 40 किलो पर्याप्त था.

हरभजन व रोहित के इस वार्तालाप में सोशल मीडिया के अन्य यूजर्स भी कूद पड़े. एक उपभोक्ता ने लिखा, ‘पाजी फिर तो हिटमैन वानखेड़े से चिन्नास्वामी मार देंगे.’ दूसरे उपभोक्ता ने लिखा, ‘लेकिन उन्होंने 40 किग्रा की परवाह किए बिना गेंद को हमेशा स्टैंड में पहुंचाया.’ एक अन्य लिखा, ‘अब आप डेडलिफ्ट में दोहरा शतक चाहते हैं क्या?’ एक उपभोक्ता ने लिखा, ‘वे घायल हैं.’ एक अन्य उपभोक्ता ने टिप्पणी की, ‘धीमे स्टार्टर के बाद वे 32 गेंद में 100 से 200 रन पर पहुंच गए.’

बता दें कि न्यूजीलैंड के विरूद्ध पांचवें टी20 इंटरनेशनल के दौरान बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा को कॉफ इंजरी हो गई थी. यही वजह रही थी कि वे न्यूजीलैंड के विरूद्ध हिंदुस्तान की एकदिवसीय टीम से भी बाहर हो गए थे. टीम इंडिया ने वनडे सीरीज 0-3 से गंवा दी थी. वे न्यूजीलैंड में आगामी टेस्ट सीरीज से भी बाहर हैं. टेस्ट सीरीज शुक्रवार से वेलिंगटन में प्रारम्भ होनी है. रोहित शर्मा की प्रयास मार्च में दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध वनडे सीरीज में वापसी करने की है. मार्च के आखिर में भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी प्रारम्भ होगी.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...