Breaking News

रुबीना दिलैक की कार का हुआ एक्सीडेंट, पति अभिनव शुक्ला ने बताया…

‘छोटी बहू’ फेम रुबीना दिलैक की कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह घटना शनिवार की दोपहर की है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने हादसे के बाद कार की फोटोज शेयर की जिसमें देखा जा सकता है कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

दिल्ली के रैन बसेरा में धर्मांतरण का खेल उजागर, पुलिस ने मोहम्मद कलीम नाम के एक युवक को किया गिरफ्तार

राहत की बात है कि रुबीना ठीक हैं। अभिनव ने बताया कि एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा है। पोस्ट में अभिनव ने कार को पीछे से टक्कर मारने वाले ड्राइवर पर नाराजगी जताई। उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग किया है।

रुबीना दिलैक की कार का हुआ एक्सीडेंट

ट्वीट पर फैन्स ने लिखा कि वो रुबीना के लिए दुआ कर रहे हैं कि वह ठीक हैं। एक यूजर ने कहा, ‘रुबीना को ढेर सारा प्यार है।’ एक अन्य ने कहा, ‘उम्मीद है रुबीना पूरी तरह ठीक होंगी।’ एक ने लिखा, ‘टेक केयर रुबीना मैम।’ एक यूजर कहते हैं, ‘उम्मीद है आप दोनों अब सुरक्षित होंगे और कोई बड़ी चोट नहीं लगी होगी।’

अभिनव ने ट्वीट कर कहा, ‘यह हमारे साथ हुआ, आपके साथ भी हो सकता है। उन बेवकूफों से सावधान रहें जो फोन पर होते हैं और ट्रैफिक लाइट्स जंप करते हैं। इससे भी ज्यादा वह खड़े होकर मुस्कुरा रहा है। ज्यादा डिटेल्स बाद में दूंगा। रुबीना कार में थी और वह ठीक है।

उसे मेडिकल के लिए ले जा रहा हूं।’ अभिनव ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए सख्त कार्रवाई करने के लिए अनुरोध किया। इस पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर जवाब दिया, ‘घटना की सूचना उस जगह के नजदीकी पुलिस थाने को दें जहां घटना हुई हो।’

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...