Breaking News

भारत में सिर्फ इन 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की राधे

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई आखिरकार आज रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ कुछ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह ZeePlex और Zee5 के पे पर व्यू प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. भारत के कई हिस्सों में सिनेमाघर बंद होने की वजह से राधे बहुत ही कम थिएटर्स में रिलीज हो पा रही है. इसके साथ ही फिल्म के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उसी दिन रिलीज होने की वजह से मल्टीप्लेक्स के मालिक नाखुश हैं.

हर राज्य में सिनेमाघर बंद होने की वजह से लोगों को पता नहीं है कि फिल्म किस भारत में किस सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है. अगर आप भी सलमान खान की फिल्म का बड़े पर्दे पर आनंद उठाना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं कि फिल्म किस सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है लेकिन इसका आनंद सिर्फ नॉर्थ ईस्ट स्टेट और त्रिपुरा के लोग ही उठा पाएंगे.

एसएसएल सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ सतादीप सता ने ट्वीट करके बताया था कि अगरतला में उनके सिनेमाघर में सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने जा रही है. उन्होंने नवंबर 2020 में सलमान खान को एक लेटर लिखा था और उनसे रिक्वेट की थी कि राधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होनी चाहिए.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सतादीप साहा ने बताया है कि उनके तीन थिएटर एसएसआर रुपासी, अगरतला में बालाका सिनेमा और एसएसआर धर्मानगर थिएटर में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है. यह तीनी स्टेट त्रिपुरा के अंदर आती हैं. त्रिपुरा में नाइट कर्फ्यू शाम 6 बजे से लग जाता है इसलिए फिल्म का आखिरी शो 3 बजे का रखा गया है.

एसएसआर रुपासी में राधे के 5 शो, बालाका सिनेमा में दो शो और एसएसआर धर्मानगर में 4 शो दिखाए जाएंगे.

कहां देख सकते हैं फिल्म

अगर आप सिनेमाघर नहीं जा सकते हैं तो राधे को जी5 और जीप्लेक्स पर देख सकते हैं. इसके लिए आपको अपने सेटेलाइट चैनल मुहैया कराने वाले सर्विस प्रोवाइडर की तरह से 249 रुपए चुकाने पर एक लिंक आएगा जिसके बाद एक बार ये फिल्म आप देख पाएंगे. इससे पहले भी ऐसे ही कई फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन इतने बड़े स्तर पर पहली बार राधे रिलीज की जा रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

थाई स्लिट गाउन में शहनाज गिल ने फैंस के दिलों पर बरपाया कहर, कैट वॉक करते हुए जमकर दिए पोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर ...