Breaking News

महामारी के दौर में प्रधानमंत्री का विजन बिजनेस के लिए आपदा ही अवसर है: सुनील सिंह

लखनऊ। लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहां है कि लोग मरे या जिए सरकार को फर्क नहीं पड़ता देश की स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर पर है। ऐसे में ऑक्सीजन और दवाइयां भारतीय जनता पार्टी के प्रचार प्रसार की तरह तस्वीरों में दिखाई दे रही हैं। देश में फैली कोरोना महामारी में अब तक लाखों लोगों ने अपनी जान खो दी है।

कोरोना पीड़ितों के परिवार अस्पतालों में असहाय होकर अपनों को मरते हुए देख रहे हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि इस देश की सरकार सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने का काम कर रही है। मोदी सरकार सिरफ पूंजीपतियों की सरकार है। जो आज साबित हो गया है।

कोरोना महासंकट में आज गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार बेसिक स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए अस्पतालों में तड़प रहे हैं। इस आपदा की घड़ी में दुनिया के१५० देशों ने भारत को ऑक्सीजन और अन्य मेडिकल सामान की मदद करने के लिए तैयार है।लेकिन मोदी सरकार द्वारा कई राज्यों में यह सामान वक्त पर नहीं पहुंचाया जा रहा है और न लिया जा रहा है।

जिसकी वजह से कई जाने चली गई है। पीड़ितों के परिवार इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद अब तीसरी लहर भी आने वाली है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि अहंकारी सरकार देश को कैसे बचाएगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...