Breaking News

Sanjay Kumar Khatri : कार्यालयों को सुव्यवस्थित रखने के निर्देश

रायबरेली। जिलाधिकारी Sanjay Kumar Khatri की अध्यक्षता में गत दिवस जनपद के समस्त कार्यालयों में साफ-सफाई एवं अभिलेखों को सुव्यवस्थित रखने सम्बंधी बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी(प्रशा0), अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) सहित सभी जनपदीय अधिकारी मौजूद रहे।

Sanjay Kumar Khatri : समय-समय कार्यालयों का होगा औचक निरीक्षण

इस अवसर पर जिलाधिकारी Sanjay Kumar Khatri ने सभी अधिकारियों को अपने-अपने कार्यालयों को प्राइवेट कारपोरेट कार्यालयों की भॉति सुव्यवस्थित रखने के निर्देश दिये। इस सम्बन्ध में उन्होंने सभी अधिकारियों से कार्यालयों और कार्यालय परिसरों को साफ-सुथरा रखने के लिए सुझाव भी मांगे। अधिकारियों द्वारा अच्छे सुझावों पर उन्होंने सभी से उन्हें अमल में लाने के लिए कहा।

जिलाधिकारी ने प्रत्येक शनिवार को सायं 3 बजे से 4 बजे तक का समय सफाई तथा कार्यालयों के अभिलेखों को सुव्यवस्थित रखने के लिए नियत किया है। उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था में कार्यालय के प्रत्येक कर्मी का सहयोग होना सुनिश्चित हो। उन्होंने अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) को सफाई से संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सभी अधिकारियों को उस ग्रुप में जोड़ने के निर्देश दिए। इस ग्रुप में सभी अधिकारी अपने कार्यालय की सफाई सम्बन्धी फोटो डालेगें।

कार्यालयों की सफाई के साथ-साथ उन्होंने टॉयलेट की सफाई पर भी बल दिया। सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए जिलाधिकारी किसी भी समय किसी भी कार्यालय का औचक निरीक्षण भी समय-समय पर करेंगे।

Loading...

अन्य ख़बरें –

मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना का साक्षात्कार 6 जून को

रायबरेली। मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना वर्ष 2018-19 में आवेदन-पत्र प्राप्त करने हेतु जिलाधिकारी की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई थी। प्राप्त आवेदन-पत्रों के आवेदकों का साक्षात्कार जिला स्तरीय टास्क फोर्स समिति द्वारा दिनांक-06 जून, 2018 को प्रातः 11.30 बजे, विकास भवन स्थित मुख्य विकास अधिकारी के कक्ष में किया जायेगा। सभी आवेदकों को सूचित किया जाता है कि वे अपने सभी मूल प्रमाण-पत्रों के साथ साक्षात्कार में समय से उपस्थित हो।

यह जानकारी उपायुक्त जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन द्वारा दी गयी।

दुर्गेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *