Breaking News

Jeep ने अपनी प्रीमियम एसयूवी कंपास के अपडेटेड एडिशन को किया अनवील्ड, इंटीरियर और एक्सटीरियर में होगा बदलाव

फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स (FCA) ने अपनी आगामी का परीक्षण शुरू कर दिया है सात सीटों वाली एसयूवी भारत में कम्पास पर आधारित है। आंतरिक रूप से कोडनाम H6, भारत दुनिया भर में सभी दाहिने हाथ से संचालित अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए विनिर्माण केंद्र बनने के लिए तैयार है। एसयूवी को स्थानीय रूप से पुणे, महाराष्ट्र के पास रंजनगांव में एफसीए के संयंत्र में उत्पादित किया जाएगा।

इस एसयूवी के केबिन में कंपनी ने कई महत्वपूर्ण अपडेट किए है. जैसे कि 2022 Jeep Compass में आपको क्लीनर लुक वाला डैशबोर्ड मिलेगा. इसके साथ ही इसमें आपको 10.25इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेंटर कंसोल में 8.4 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. साथ ही इसमें आपको 10.1 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले भी ऑफर किया गया है.

कंपास के सात-सीटर संस्करण की ब्रांडिंग पहनने की उम्मीद है बड़ा कमांडर Command ब्राजील और भारत में मेरिडियन में। नई एसयूवी अपने 5-सीटर सिबलिंग पर सौंदर्य संबंधी अपडेट देगी। एसयूवी को उसी डीजल इंजन द्वारा संचालित होने के लिए भी कहा जाता है जैसा कि में पेश किया गया था दिशा सूचक यंत्र यद्यपि उच्च स्तर की धुन में।

नई Jeep Compass में आपको नया मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील मिलेगा. वहीं इसके कुछ वेरिएंट में हीटेड/वेटिलेटेड रियर सीटें मिलेती है. इसके साथ जीप कंपास में कंपनी ने कप होल्डर्स को जोड़ा है. इसके साथ ही ये एसयूवी आउटगोइंग मॉडल की तुलना में काफी आरामदाय है.

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...