Breaking News

संजय राउत ने कंगना रनौत को कहा हरामखोर लड़की, भड़की दिया मिर्जा बोलीं- माफी मांगें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना की थी. इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं, शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन किए और उनके पुतले और पोस्टर जलाए. अब संजय राउत ने कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया है.

शिवसेना नेता ने संजय राउत ने कंगना के बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा कि उसके बाप को मुंबई में लाया जाएगा. महाराष्ट्र सिर्फ शिवसेना का नहीं, बाकी पार्टियों का भी है, हम सब उसको मिलकर रोकेंगे. उस लड़की ने जो बात किया वो कानून का सम्मान है क्या? इसके साथ ही उन्होंने कंगना को हरामखोर लड़की बताया. इस पर कई लोगों ने संजय राउत की निंदा की है.

दिया मिर्जा ने की निंदा

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने ट्वीट कर संजय राउत के इस बयान की निंदा की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, संजय राउत ने हरामखोर शब्द का इस्तेमाल किया है, मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं. सर आपको पूरा अधिकार है कि कंगना ने जो कुछ भी कहा उसका विरोध करने का, लेकिन इस तरह की भाषा इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए.

मुंबई किसी के बाप की नहीं

Loading...

संजय राउत का कहना है कि कंगना रनौत ने ‘महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज’ का अपमान किया है. कंगना ने इससे पहले कहा था कि इस्लाम डॉमिनेट बॉलीवुड में उन्होंने पहली बार महाराज शिवाजी पर फिल्म बनाई. वह एक मराठा हैं. इससे पहले संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की नसीहत दी थी. जिस पर कंगना रनौत ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, अगर किसी के बाप में हिम्मत है, तो उन्हें रोक लें.

मुंबई पुलिस से डर लगता है

इससे पहले कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया की बजाय डर मुंबई पुलिस से लगता है. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग माफिया का पर्दाफाश करने के लिए उन्हें हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और वह मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी. इसके बाद से ही पूरा विवाद शुरू हुआ.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कंगना रनौत ने कई बातें कही हैं. जिसके बाद बीजेपी नेता राम कदम ने कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है, मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है. कंगना के इस बयान के बाद संजय राउत ने कहा, हम उनसे अपील करते हैं कि मुंबई ना आएं. आपके बयान से मुंबई पुलिस का अपमान हुआ है. गृह मंत्रालय को इसपर एक्शन लेना चाहिए.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

पायल घोष का बड़ा बयान, मैं छत से लटकी हुई पाई गई तो याद रखें मैंने आत्महत्या नहीं की

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों यौन शोषण का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *