Breaking News

SBI कार्ड ने BPCL के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

एसबीआई कार्ड ने भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लि. के साथ मिलकर ‘बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन’ क्रेडिट कार्ड लॉन्‍च किया है. इस कार्ड में उन कस्टमर्स को मैक्सिमम सेविंग ऑफर की गई है जो फ्यूल खरीदारी में बड़ी राशि खर्च करते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को LPG, डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों पर खर्च करने पर भी कई फायदे मिल रहे हैं. इस क्रेडिट कार्ड को इस तरह से डिजाइन किया किया गया है, जिससे उन ग्राहकों को ज्यादा फायदा हो जो पेट्रोल डीजल पर ज्‍यादा खर्च करते हैं. आइए जानते हैं कहां और कितना मिलेगा इससे फायदा.

एसबीआई कार्ड ने कहा कि बीपीसी्एल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन, बीपीसीएल फ्यूल और मैक ल्यूब्रिकेंट, भारत गैस (LPG) पर खर्च (सिर्फ वेबसाइट और ऐप पर) और बीपीसीएल के ‘इन और आउट’ सुविधा स्टोर पर खर्च पर रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेंगे. बयान के मुताबिक, कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर फ्यूल और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7.25 प्रतिशत कैशबैक (एक प्रतिशत सेस डिस्काउंट सहित) तथा भारत गैस पर खर्च में 6.25 प्रतिशत कैशबैक का फायदा मिलेगा.

 Beautiful Blue Peacock Card Holder- https://amzn.to/3gShjjA

इसके अलावा इसमें डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों समेत अन्य नियमित खर्च की कैटेगरी में भी लाभ मिलेगा. कंपनी के अनुसार, कार्डधारक देशभर में 17,000 से अधिक बीपीसीएल पेट्रोल पंपों पर छूट का लाभ ले सकते हैं. इसमें ईंधन के मामले में कोई न्यूनतम लेन देन की सीमा नहीं है. इससे ग्राहक हर बार ईंधन खरीद पर बचत कर सकेंगे.

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा, ”हम ग्राहकों को लाजवाब प्रोडक्‍ट ऑफर करना चाहते हैं. यह उसी दिशा में उठाया गया कदम है. इसमें उन्‍हें बेहतर वैल्‍यू मिलेगी. देशभर में भारत पेट्रोलियम का विशाल नेटवर्क है. यह ईंधन और ल्‍यूब्रिकेंट्स की खरीद पर बचत कराने के साथ अन्‍य चीजों की खरीद फरोख्‍त में भी फायदेमंद साबित होगा.”

About Aditya Jaiswal

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...