Breaking News

SBI Vacancy 2022: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

भारतीय स्टेट बैंक ने वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस के लिए स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

यहां देखें खाली पदों का विवरण
SBI भर्ती 2022 नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 665 रिक्तियों में से 75 रिक्तियां ग्राहक संबंध कार्यकारी के पद के लिए, 12 पद क्षेत्रीय प्रमुख के लिए,  प्रोजेक्ट डेवलपमेंट मैनेजर (बिजनेस) के लिए 2 पद, मैनेजर (बिजनेस डेवलपमेंट) के लिए 2 पदके लिए शामिल हैं.

 आवेदन
मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदकों की उम्र सीमा 20 वर्ष से 50 वर्ष तक होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क
सामान्य, ईडब्ल्यूएस या ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये है जबकि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है.

एसबीआई भर्ती प्रक्रिया
योग्य आवेदकों के मार्क्स और अनुभव के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी, जिन्हें पर्सनल इंटरव्यू या टेलीफोन या वीडियो इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. सीटीसी पर बातचीत के बाद योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. आवेदकों को कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी.

 

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...