21 जून को अदालत में होगी वरुण धवन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की स्क्रीनिंग

एक्टर वरुण धवन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। करण जौहर की फिल्म पर गाना से लेकर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा है।  मामले की सुनवाई करते हुए रांची सिविल कोर्ट स्थित कर्मिशयल कोर्ट ने फिल्म के प्रोड्यूसर धर्मा प्रोडक्शन का निर्देश दिया कि आगामी 21 जून को अदालत में फिल्म दिखाने की व्यवस्था की जाए।

हाल ही में फिल्म पर लगे कॉपीराइट मामले में रांची सिविल कोर्ट ने एक अहम आदेश पारित किया है।  इस फिल्म को आगामी 24 जून को रिलीज करने का एलान कर रखा है। अदालत में सुनवाई के वक्त करन जौहर की तरफ से वरीय अधिवक्ता चितरंजन सिन्हा और प्रार्थी की ओर से अधिवक्ता कुमार वैभव ने दलीलें पेश कीं।

फिल्म का ट्रेलर 22 मई को जब रिलीज किया गया तो उन्हें पता चला कि यह तो उनकी ही कहानी है। विशाल सिंह ने यह कहानी उन्हें पहले भेजा था। प्रोड्यूसर ने इस कहानी को उन्हें वापस कर दिया था और अब चुपके से इसी पर फिल्म बना ली गयी।

इसी बीच उनका संपर्क धर्मा प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड सौमेन मिश्रा से हुआ, जिनके साथ विशाल ने अपनी कहानी को साझा किया। धर्मा प्रोडक्शन ने उनकी कहानी पर फिल्म बनाने की बात भी कही थीइसके अलावा ये भी मांग की गई कि फिल्म को रिलीज करने से पहले इसकी स्क्रीनिंग अदालत में की जाए.

About News Room lko

Check Also

“मैम आप लंदन जा रही हैं बहू से मिलने”, जब पैपराजी ने एयरपोर्ट पर पूछा नीतू कपूर से ये सवाल मिला ऐसा जवाब

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया ...