Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय : रंग-ए-रिवाज़ होली मिलन समारोह का आयोजन

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। इसके बाद, वाणिज्य विभाग की छात्राओं ने कृष्ण वंदना पर प्रस्तुति दी। पाखी, रक्षा, स्वर्णिमा, रूपांजलि ने होली के गीतों पर मनमोहक नृत्य एवं साधना, नैन्सी, सतीश, अनुराग, विशाल, और नित्या ने गायन प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया।

  • Published by-@MrAnshulGaurav
  • Thursday, March 24, 2022

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय के वाणिज्य विभाग की ओर से रंग-ए-रिवाज़ होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो अवधेश कुमार के मार्गदर्शन में हुआ एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय थे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। इसके बाद, वाणिज्य विभाग की छात्राओं ने कृष्ण वंदना पर प्रस्तुति दी। पाखी, रक्षा, स्वर्णिमा, रूपांजलि ने होली के गीतों पर मनमोहक नृत्य एवं साधना, नैन्सी, सतीश, अनुराग, विशाल, और नित्या ने गायन प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया। प्रस्तुतियों के मध्य में दर्शकों के साथ प्रश्नोत्तरी एवं अतिथियों के साथ मनोरंजक खेल भी खेला गया।

इस अवसर पर रजिस्ट्रार, विनोद सिंह; फाइनेंस ऑफिसर, हिमानी चौधरी, डीन छात्र कल्याण प्रो पूनम टंडन, मुख्य प्रोवोस्ट नलिनी पांडे तथा अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष एवं विभाग के अन्य शिक्षक मौजूद रहे। वाणिज्य विभाग के सभी प्रोफेसर इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का समापन फूल होली के साथ हुआ।

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...