Breaking News

माध्यमिक विद्यालयी जनपदीय फुटबाॅल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

  • सीनियर वर्ग में श्री सुंदर सिंह इंटर काॅलेज रामगढ़ की टीमें बनी विजता
  • जूनियर में मिला वाक ओवर

बिधूना। तहसील क्षेत्र के श्री सुन्दर सिंह इंटर कालेज रामगढ़ में माध्यमिक विद्यालयी जिला स्तरीय फुटबाॅट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में सीनयर बालक व बालिका दोनों वर्गो में रामगढ़ की टीम विजेता बनी। रामगढ़ की जूनियर वर्ग में अन्य किसी विद्यालय की टीम द्वारा प्रतिभाग न किये जाने से रामगढ़ टीम को वाक ओवर मिला। विजेता टीम के खिलाड़ियों को शील्ड, मेडल व स्मृति चिन्ह प्रदान किये गये।

जिले में माध्यमिक विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिताएं चल रहीं है। इसी क्रम में शनिवार को क्षेत्र के श्री सुन्दर सिंह इंटर कालेज रामगढ़ में जिला स्तरीय फुटबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन सम्पन्न हुआ। प्रतियोगिता में रामगढ़ के अलावा सच्चिदानंद जनसहयोगी इंटर कालेज लहरापुर की सीनियर वर्ग की बालक व बालिका टीमों ने भाग लिया।

अतिथि पूर्व प्रधानाचार्य अनुरूद्ध प्रताप सिंह खिलाडियों का परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। दोनों विद्यालय के सीनियर बालक वर्ग की टीमों के मध्य हुए इकतरफा गेम में रामगढ़ की टीम ने लहरापुर की टीम को 3-0 से पराजित कर विजेता बनी।

इसी प्रकार दोनों विद्यालयों की सीनियर बालिका वर्ग की टीमों के बीच रोमांचक कांटे का मुकावला हुआ। दोनों टीमें निर्धारित समय में कोई गोल नहीं कर सकीं। जिसके बाद मैच रेफरी ने पेनाल्टी शूटआउट कराया। जिसमें रामगढ़ की बालिका टीम ने लहरापुर की बालिका टीम को 1-0 से पराजित कर जीत हांसिल की।

सीनियर वर्ग में रामगढ़ विद्यालय की दोनों टीमों समेत किसी अन्य विद्यालय की जूनियर वर्ग की टीम के न आने से रामगढ़ टीम को वाक ओवर देकर मंडल स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चयनित किया गया।

प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि पूर्व प्रधानाचार्य डाॅ. अनुरूद्ध प्रताप सिंह ने सीनियर वर्ग बालक की विजेता टीम के कप्तान आशीष शाक्य, बालिका वर्ग में कप्तान अनीता एवं जूनियर वर्ग के कप्तान शिखर समेत सभी खिलाड़ियों को विजेता शील्ड, मेडल व स्मृति चिन्ह प्रदान किये।

जबकि सीनियर वर्ग में लहरापुर की उपविजेता टीम बालक टीम के कप्तान अमन अग्निहोत्री व बालिका की कप्तान नित्या समेत सभी खिलाड़ियों को उप विजेता शील्ड, मेडल व स्मृति चिन्ह प्रदान किये।

इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य देवेंद्र रजक, खेल समिति संरक्षक सुरेन्द्र पाठक, मोहित यादव, पवन नायक, अशोक चंदेल, गौरव यादव, अरविन्द गौतम, सुरेन्द्र चौहान आदि शिक्षक कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बारिश के कारण शहर से लेकर गांव तक जलभराव, तालाब बना मेडिकल कॉलेज, नाव बनाकर निकल रहे लोग

बहराइच:  बहराइच में शुक्रवार सुबह करीब 3 बजे से लगातार हो रही बारिश के चलते ...