80 करोड़ का बिजनेस करने वाली अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का कब आएगा दूसरा पार्ट? देखिए यहाँ

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  की ‘पुष्पा द राइज’  ने हिंदी बाजार में करीब 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ‘पुष्पा’ फिलहाल ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला जारी है। खबरें आ रही हैं कि अल्लू अर्जुन ने अपने करीबी सलाहकारों और साथियों को भाषा समझने के लिए तमिलनाडु की सीमा और चित्तूर के पास एक ग्रामीण इलाके में भेजा है।इस 6 महीने से अधिक के शेड्यूल में कई एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी।

ये एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे दृश्यों में से एक होंगे।दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन द्वारा निभाए गए किरदार ‘पुष्पा’ की फहद फासिल द्वारा निभाए गए किरदार ‘बनवार सिंह शेखावत’ से टक्कर होने वाली है।

अगर मीडिया और फिल्म उद्योग में चल रही चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो सुकुमार तमिल अभिनेता विजय सेतुपति को अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 में कास्ट कर सकते हैं।इस इंटरव्यू में मनीष शाह ने बताया कि ‘पुष्पा 2- द रूल’ की शूटिंग इस साल मार्च या अप्रैल में शुरू हो सकती है। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि पुष्पा 2 इसी साल फ्लोर पर आ जाएगी और जल्द इस फिल्म का काम पूरा करके मेकर्स इसकी दूसरी किश्त को रिलीज करेंगे।

About News Room lko

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...