Breaking News

अंगद के लिए बढ़ता जा रहा सीरत का प्यार, देख गुस्से में आई साहिबा

तेरी मेरी डोरियां के 16 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि साहिबा और अंगद सिमरन को उसके अनाथालय छोड़ने जाते हैं। साहिबा चाहती है कि उसे सिमरन के लिए कुछ करना चाहिए। अंगद भी उसकी बात से सहमत होता है।

उधर घर में सीरत बैठकर अंगद का इंतजार करती है। साहिबा को लेकर अंगद घर पहुंचता ही तभी उसके पास फोन आता है। उसे तुरंत ऑफिस जाना है। साहिबा घर के अंदर चली जाती है उधर सीरत, अंगद के पास पहुंचती है। वह उसे नई टी-शर्ट लाकर देती है। यह सब साहिबा देख लेती है और उसे यह अच्छा नहीं लगता।

अंगद ऑफिस के काम से निकलने वाला होता है वहां से वह फार्महाउस जाने का प्लान बनाता है। अंगद के पहुंचने से पहले ही सीरत फार्महाउस पर पहुंच जाती है। वह अंगद के लिए खाना बनाने में जुट जाती है। खाना बनाने के बाद वह घर को कैंडल्स और गुलाब की पंखुड़ियों से सजाती है। वाइन डालते वक्त सीरत के कपड़े पर वाइन गिर जाता है तो वह साफ करने चली जाती है। दूसरी तरफ सिमरन को लेकर साहिबा परेशान है और अंगद से मिलने के लिए वह फार्महाउस की ओर निकल है।

अनाथालय में सिमरन को गोद लेने के लिए एक कपल पहुंचता है। उनके बीच बातचीत चल ही रही होती है कि वॉर्डन के पास साहिबा का फोन आता है। साहिबा उसकी पढ़ाई को लेकर बात करती है लेकिन वॉर्डन मना कर देती है। वह बताती है कि उसे एक परिवार गोद ले रहा है। वॉर्डन जिस तरह से बात करती है साहिबा को कुछ गड़बड़ लगता है।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...