Breaking News

दिशा पाटनी का ये हॉट व सेक्सी बिकनी लुक देखकर लोगो ने किए ऐसे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड में अपने अभिनय और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) आजकल सुर्खियों में हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) की गिनती बॉलीवुड की कुछ हॉट एक्ट्रेसेस में होती है. हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बिकिनी में तस्वीर शेयर कर के सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बिकिनी में एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दिशा स्विमिंग पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी की इस तस्वीर को कुछ ही समय में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

दिशा की इस तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘bomb’ तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘Superbbb.’ दिशा (Disha Patani) का पूरा इंस्टाग्राम पेज उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) के इंस्टाग्राम पर 26 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट लिए पहचानी जाती हैं. दिशा (Disha Patani) की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...