Breaking News

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई नम्रता मल्ला की ये तस्वीर, देख फैस हुए बेचैन

नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का अपना एक Youtube Channel भी है, जहां पर उनके सवा तीन लाख सब्सक्राइबर्स हैं. वे इस चैनल पर डांस, योग और फिटनेस वीडियोज को अपलोड करती रहती हैं. उनके इस चैनल पर लाखों व्यूज और हजारो लाइक्स आते हैं.

अनुज-अनुपमा के साथ गुरु मां करेगी ऐसा, माया को आएगा गुस्सा

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई नम्रता मल्ला की ये तस्वीर

नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना अकाउंट भी है, जहां पर वे लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज  (Videos) को शेयर करती हैं. इस इंस्टाग्राम चैनल पर उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी को जानने के लिए बेचैन रहते हैं.

नम्रता मल्ला का पूरा नाम नम्रता मल्ला जेनिथ है. उनका जन्म महाराष्ट्रा में हुआ था. वे अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं. उनकी स्कूली शिक्षा सत्यवती आर्य गर्ल्स स्कूल दिल्ली से हुई थी. उन्होंने हिंदी, पंजाबी और मराठी समेत कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है. फिलहाल वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिट स्टार बनी हुई हैं.

नम्रता मल्ला का जलवा बॉलीवुड हसीनाओं से कहीं भी कम नहीं है. अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से मुंबई की एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं. वे अपनी हॉटनेस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर आने से पहले नम्रता मल्ला टिकटॉक (TikTok) पर एक्टिव थी. वहां पर वे अपने लेटेस्ट डांसिग वीडियोज डाला करती थीं. उनके वीडियो पर लाखों व्यूज आते थे. टिकटॉक पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे. उनके फैंस लाइक्स और कमेंट से अपना प्यार जताते थे.

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...