Breaking News

जनता की सेवा मेरा प्रथम दायित्व : बृजेश पाठक

● भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रचंड मतों के साथ बृजेश पाठक को जिताने का लिया संकल्प
● बृजेश पाठक ने भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश तिवारी के आवास पहुंचकर उनका आर्शीवाद लिया
● पूर्व विधायक के कैलाशपुरी आवास पर मण्डल अध्यक्षों की बैठक को सम्बोधित किया
● उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, लखनऊ कपड़ा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बृजेश पाठक का किया स्वागत
● बृजेश पाठक ने आलमबाग के भोलाखेड़ा, स्नेहनगर, सूर्यनगर, कैलाशपुरी, विराटनगर में किया जनसम्पर्क

लखनऊ।  कैंट विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और यूपी सरकार में कानून मंत्री बृजेश पाठक ने शुक्रवार को मौसम खराब होने के बावजूद चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। आलमबाग क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में उन्होंने जनता से पैदल जनसम्पर्क किया। कार्यकर्ताओं के आवास पर आयोजित बैठकों में हिस्सा लिया और कैंट विधानसभा के मण्डल अध्यक्षों की बैठक भी ली। इस दौरान उन्होंने पार्टी के पांच सालों के विकास कार्य को बताते हुए कहा कि जनता की सेवा ही उनका प्रथम दायित्व है जिसको वो पूरा करने में तन-मन से जुटे हैं।

इससे पहले बृजेश पाठक सबसे पहले आलमबाग के कैलाशपुरी क्षेत्र में पहुंचे जहां उन्होंने पूर्व विधायक और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी सुरेश तिवारी का आर्शीवाद लिया। यहां उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं और मण्डल अध्यक्षों को सम्बोधित किया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार की ओर से 5 साल में किये गये विकास कार्यों की जानकारी दी और जनता तक भाजपा की ओर से कराए गये विकास कार्यों को ले जाने की अपील की।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी बृजेश पाठक को कैंट विधानसभा से प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद देर शाम तक उन्होंने आलमबाग के ही भोलाखेड़ा, स्नेहनगर, सूर्यनगर, कैलाशपुरी, विराटनगर में सघन जनसम्पर्क कर लोगों से कमल के फूल वाले बटन को दबाकर भाजपा को भारी जीत दिलाने के लिए कहा। लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया और उनको हाथ-हाथ लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह भी देखते ही बना।

इससे पहले सुबह बृजेश पाठक के आवास पर बड़ी संख्या में व्यापारियों संगठनों ने पहुंचकर उनको कैंट विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई दी। उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल और लखनऊ कपड़ा व्यापार मंडल के प्रांतीय वरिष्ठ महामंत्री अशोक मोतियानी, कार्यवाहक अध्यक्ष अनिल बजाज,>प्रांतीय कोषाध्यक्ष श्याम किशनानी ने बृजेश पाठक का फूलमाला और बुके देकर स्वागत किया और उनको आश्वस्त किया कि व्यापारी पूरी तरह से उनके साथ है। कैंट विधानसभा से उनको जीत दिलाने में व्यापारी उनके साथ खड़े हुए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...