Breaking News

पिकअप वैन पलटने से सात यात्रियों की मौके पर मौत, घायलों को जमशेदपुर किया रेफर

सरायकेला-खरसावां जिला के राजनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हुई। जहां पिकअप वैन के अनियंत्रित होकर पलटने से सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग घायल हुए हैं। मामले की सूचना मिलते ही राजनगर थाना पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई ।

यह सड़क दुर्घटना राजनगर-चाईबासा मार्ग पर घटी। घटना का प्रारंभिक कारण चालक द्वारा वाहन पर नियंत्रण खो देना बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार खैरबनी गांव के समीप चाईबासा की ओर से मजदूरों को लेकर तेज रफ्तार में आ रही पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे दबकर महिला मजदूर सहित सात की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा कि पिकअप वैन में करीब 20 मजदूर सवार थे, जो चाईबासा से जमशेदपुर की ओर जा रहे थे। 8 मजदूरों की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है। सभी घायलों को इलाज के लिए राजनगर सामुदायिक केंद्र लाया गया। जहां से स्थिति की गंभीरता को देखते इन्हें जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस घटना पर शोक जताते हुए कहा है कि सरायकेला-खरसावां में सड़क हादसे में 7 लोगों की मृत्यु की खबर अत्यंत पीड़ादायक है। जिला प्रशासन की देखरेख में हादसे में घायल हुए अन्य लोगों का इलाज कराया जा रहा है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...