Breaking News

सीएमएस अशर्फाबाद कैम्पस का मिनी स्पोर्टस डे सम्पन्न

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा ‘मिनी स्पोर्टस डे’ का आयोजन आज विद्यालय प्रांगण में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर प्री-प्राइमरी व प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों ने अपनी अभूतपूर्व खेल प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया एवं चुस्ती-फुर्ती से परिपूर्ण फिजिकल फिटनेस एक्टिवटी द्वारा इण्डिया फिट एण्ड यंग का सन्देश दिया।

👉मातायें बच्चों के भविष्य निर्माण में सक्षम- डा भारती गांधी

खेल समारोह का शुभारम्भ सर्व-धर्म एवं विश्व शान्ति प्रार्थना से हुआ एवं इसके उपरान्त खेल की विभिन्न प्रतियोगिताओं में सर्वाधिक पदकों के जबरदस्त होड़ रही और छात्रों ने अपनी शक्ति, दमखम, प्रतिभा व क्षमता का भरपूर प्रदर्शन किया।

विद्यालय के नन्हें-मुन्हें छात्रों ने विभिन्न प्रकार की रेस जैसे हर्डल रेस, बैक पैक रेस, रॉक स्टार रेस, रिले रेस, वर्ल्ड बिल्डर रेस व अन्य रोचक खेलों में अपनी खेल प्रतिभा का गजब का प्रदर्शन किया। खेल समारोह में बच्चों के माता-पिता व अभिभावकों ने भी बड़े उत्साह से प्रतिभाग किया।

👉ब्राइड ट्रैफिकिंग : कुछ रिश्ते मीठे भी होते हैं

सीएमएस अशर्फाबाद कैम्पस की प्रधानाचार्या तृप्ति द्विवेदी ने इस अवसर पर कहा कि छात्रों के बौद्धिक विकास के लिए शारीरिक विकास का होना अति आवश्यक है और यह खेलों द्वारा ही सम्भव है। अतः इस तरह के आयोजनों से छात्रों में आपसी सहयोग, आत्म विश्वास व जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...