Breaking News

एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में सात लोग घायल

फिरोजाबाद के नसीरपुर इलाके में सोमवार की रात एक कार टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में एक ही परिवार के छह लोग घायल हुए है.सभी को शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में घायल सभी लोग फतेहपुर जनपद के रहने वाले है जो आगरा से लौट रहे थे। इरशाद पुत्र अंसार निवासी प्रतापपुर थाना जफरगंज फतेहपुर अपने बच्चों के साथ आगरा किसी काम से गए थे। सोमवार रात वह अपनी कार से आगरा से लौटकर अपने घर जा रहे थे।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नसीरपुर के पास अचानक से कार का टायर फट गया जिससे कार असंतुलित होकर पलट गई। हादसा होते ही कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। हादसा देखकर मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही यूपीडा व पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकालकर शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायल हुए लोगों में अश्मा, इनाया पुत्री इरशाद, इरशाद पुत्र अंसाद, इरफान पुत्र अंसार, जाइदं पुत्र इरशाद, जेनव पत्नी इरशाद है.हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक गगन गौड़ ने बताया कि टायर फटने से कार में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

रामलला के दर्शन करने आए दो श्रद्धालुओं की मौत, दो दिन में हुईं तीन घटनाएं, ट्रस्ट ने की ये अपील

भीषण गर्मी व प्रचंड धूप अब जानलेवा साबित हो रही है। दिन का तापमान 43 ...