Breaking News

कार और ट्रक की भिड़ंत से भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत

मेरठ। शनिवार शाम मेरठ में कार और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले थे और हरिद्वार से लौट रहे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

मामला मेरठ के सरधना थाना इलाके में नानू की नहर के पास का है। जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के रहने वाले पांच लोग हरिद्वार से लौट रहे थे। जैसे ही वो नानू की नहर के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

नशे में था चालक-
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में था, जिससे नियंत्रण खो बैठा।

परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि पांचों युवक नोएडा स्थित लूमैक्स कंपनी में काम करते थे। शुक्रवार को शादी में जाने के लिए कार में सवार होकर निकले थे। जल्दी पहुंचने के लिए उन्हें कांवड़ पटरी मार्ग को चुना, जहां पर कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...