Breaking News

अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो “Filhall” रिलीज…

अक्षय कुमार बॉलीवुड में हर तरह की फिल्मों में हाथ आजमा चुके हैं। अक्षय कुमार एक्सपेरिमेंट से नहीं घबराते, हाल ही में उन्होंने एक बार फिर इसका सबूत दिया है। यूं तो अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं लेकिन इसी बीच उनकी एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। खास बात ये भी है कि इस म्यूजिक वीडियो में अक्षय एक नई एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। ये म्यूजिक वीडियो है ‘फिलहाल’ (Filhall) और इसकी एक्ट्रेस हैं कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन।

सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये गाना जहां एक तरफ नुपुर सेनन का स्क्रीन डेब्यू है, वहीं ये पहली बार है जब अक्षय कुमार भी किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं। इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने ही किया है। ‘फिलहाल’ का वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ‘इंडस्ट्री में इतने लबे समय तक रहने के बाद, मैंने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करने का फैसला लिया क्योंकि कुछ चीजें जाहिर करने से ज्यादा महसूस की जाएं तो बेहतर होता है’।

इस गाने में दो ऐसे लोगों की कहानी बताई गई है, जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन दोनों की शादी किसी और से हो जाती है। इस गाने में अक्षय कुमार डॉक्टर बने हैं तो वहीं नुपुर उनकी पेशेंट। बीप्राक के इस बेहतरीन गाने में एमी विक्र ने भी अपनी एस्पियरेंस दी है। वो नुपुर के पति के किरदार में दिखे हैं। सिंपल लुक में नुपुर ने शानदार स्क्रीन डेब्यू कर लिया है। अब देखना होगा कि वो फिल्मों में कब नजर आएंगी।

बात करें अक्षय कुमार की तो उनकी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ बीते 25 अक्टूबर को रिलीज हुई है। इसे लोगों ने खूब पसंद किया, वहीं इसके अलावा अक्षय की आने वाली फिल्मों में ‘गुड न्यूज’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ शामिल है। इन सभी फिल्मों का अक्षय के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...