Breaking News

‘सेक्स सीडी’ से कर्नाटक में सियासी बवाल, मंत्री रमेश जारकीहोली ने पद से दिया इस्तीफा

सेक्स सीडी के आरोपों से घिरे कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. दरअसल, एक सीडी सामने आई, जिसमें कथित तौर पर बीजेपी सरकार के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली किसी अनजान महिला के साथ देखे जा रहे हैं. कन्नड़ समाचार चैनलों ने इस क्लिप का प्रसारण किया था.

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को दिए अपने इस्तीफे में रमेश जारकीहोली ने कहा कि वे नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहे हैं और इस मामले की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा, “मेरे खिलाफ आरोप सच्चाई से बहुत दूर है. निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं.”

रमेश जारकीहोली के इस्तीफे को मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने स्वीकार कर लिया है और उसे मंजूरी के लिए राज्यपाल के पास भेज दिया है. वहीं कर्नाटक के मंत्री जगदीश शेट्टार ने कहा, “उन्होंने (रमेश जारकीहोली) ने इस्तीफा दे दिया है. किसी ने कोई बयान या शिकायत नहीं दी है. हमें फैसला लेना होता है.”

सूत्रों के मुताबिक जारकिहोली ने पार्टी आलाकमान के निर्देश के बाद अपना इस्तीफा भेजा है. बताया जाता है कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी अरूण सिंह ने दूसरे राज्यों में विधानसभा चुनाव और राज्य में पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रदेश नेतृत्व को पार्टी के फैसले से अवगत करा दिया.

राज्य विधानसभा के गुरुवार से शुरू हो रहे बजट सत्र के पहले मंत्री के खिलाफ इस तरह के आरोप लगना बी एस येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के लिए शर्मिंदगी का कारण बना है. राज्य में विपक्षी कांग्रेस और जेडीएस भी मंत्री के तुरंत इस्तीफे की मांग कर रही थी.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए एक और राहत पैकेज ला सकती है सरकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना की दूसरी लहर से मचे हाहाकार के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *