Breaking News

बुंदेलखंड की वीरभूमि पर गरजे शाह, बोले- अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो गोलों से करेंगे सफाया

झांसी। बुंदेलखंड की वीरभूमि पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को हुंकार भरी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में तुवन मैदान पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने कहा कि देशी अंग्रेजों के सामने बुंदेलों को एक बार फिर से लड़ाई लड़नी है और देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है। उन्होंने कहा कि सरकार ने देश में आतंकवाद का सफाया कर दिया है। अब अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो बुंदेलखंड के बने गोलों से उसे साफ कर देंगे।

लखंड की वीरभूमि पर गरजे शाह, बोले- अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो गोलों से करेंगे सफाया

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर दुनिया राम उत्सव में मग्न थी, लेकिन अखिलेश यादव, डिंपल यादव, राहुल बाबा और उनकी बहन प्रियंका को निमंत्रण देने के बाद वह नहीं गए। राहुल बाबा अपने वोट बैंक से डरते हैं, क्योकि उनके वोट बैंक में बंगलादेश से आए घुसपैठिए नाराज हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि वोट बैंक के लालच में मणिशंकर अय्यर ने यहां तक कह दिया कि पाक को सम्मान दो उसके पास एटम बम है, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार में पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है और रहेगा।

आठ सीटें, 99 उम्मीदवार, घोसी में सर्वाधिक 28, वाराणसी में सात प्रत्याशी; आखिरी चरण का हाल

कांग्रेस पर देश को दो टुकड़ों में बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह उत्तर भारत और दक्षिण भारत में बांटना चाहती है, लेकिन नरेंद्र मोदी के रहते कोई भारत को तोड़ नहीं सकता है। जनता से पूछा कि एक ओर राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले हैं तो दूसरी ओर भव्य राम मंदिर बनवाने वाले हैं, तय आपको करना कि किससे साथ जाएंगे।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव में राहुल बाबा के इंडिया एलाइंस का सूपड़ा साफ हो रहा है। सरकार की विकास योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकसित करने का काम किया है।

About News Desk (P)

Check Also

निर्माता निर्देशक संजीव आर सिंह की कॉमेडी हिंदी फिल्म “रंगीला दारूवाला” का पोस्टर लॉन्च

मुंबई। जल्द रिलीज होने वाली कॉमेडी हिंदी फिल्म “रंगीला दारूवाला” (Rangeela Daruwala) का पोस्टर लॉन्च ...