Breaking News

अनंत-राधिका प्री वेडिंग फंक्शन के होस्ट बने शाहरुख खान, लगाए जय श्री राम के नारे

अभिनेता शाहरुख खान सहित कई मशहूर हस्तियों ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री वेडिंग फंक्शन में भाग लिया। कार्यक्रम के दूसरे दिन शनिवार शाम को अभिनेता के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं। अब शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल, शाहरुख खान कुछ देर के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन पार्टी के होस्ट बने। एक वीडियो में शाहरुख काला कुर्ता, जैकेट और पायजामा पहनकर स्टेज पर पहुंचे। उन्होंने समारोह में जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने कहा, ‘और बहुत अच्छे उपाय के लिए जय श्री राम। भगवान आप सब का भला करे। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें। आपने नृत्य प्रदर्शन देखा है। भाइयों ने डांस किया है, बहनों ने डांस किया है, लेकिन जो एकजुटता कर सकती है, वह है प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना आगे मत बढ़ो।

इसके बाद शाहरुख ने अंबानी परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से परिचय कराया, जिन्होंने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया। शाहरुख ने राधिका और अनंत को आशीर्वाद देने के लिए कोकिलाबेन अंबानी, पूर्णिमा दलाल और देवयानी खिमजी को स्क्रीन पर पेश किया। उन्होंने उन्हें ‘पावरपफ गर्ल्स’, ‘अंबानीज एंजल्स’ और ‘जामनगर की स्पाइस गर्ल्स’ कहा।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...