Breaking News

आज मार्किट में लांच होगा OLA E-Scooter, यहाँ जानिए कीमत, माइलेज, फीचर्स सहित पूरी Details

ओला कंपनी 15 अगस्त के दिन दोपहर 2 बजे अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही है। कंपनी इस लॉन्चिंग को यादगार बनाने के लिए लगातार प्रमोशन भी कर रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग काफी पहले ही शुरू हो गई थी।

इसमें अलग-अलग ड्राइविंग मोड दिए गए हैं. इसकी अधिकतम स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे है.बड़ी बात यह है कि यह इसकी कीमत 110000 से 120000 तक के बीच होने का अनुमान है.इस स्कूटी की बुकिंग आधिकारिक वेबसाइट से शाम 5 बजे से होगा. जिसमें पूरा अमाउंट रिफंडेबल होगा. कंपनी इस स्कूटर को 13 राज्यों में लांच कर रही है.

इस इलेक्ट्रानिक स्कूटर की प्री-बुकिंग सिर्फ 499 रुपए में हो रही है लेकिन, कीमत इससे काफी ज्यादा होगी। हालांकि कंपनी अभी तक कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

इस स्कूटर की कीमत 80,000 से 85,000 रुपए के बीच हो सकती है। कंपनी ने यह भी कहा है कि इस स्कूटर पर सब्सिडी दी जाएगी लेकिन, यह सब्सिडी कैसे दी जाएगी। इसको लेकर कुछ भी साफ नहीं किया गया है।

सिर्फ 499 रुपये में यह स्कूटर बुक किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रनिक स्कूटर भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरत के हिसाब से बनाया जाएगा। इसकी कीमत भी काफी कम रखी जाएगी, ताकि अधिकतर लोग इसे खरीद पाएं।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...